Thursday 22 March 2018

विदेशी मुद्रा वर्गों - टोरंटो


हमारा मिशन। हमारा लक्ष्य उन व्यक्तियों को विश्वस्तरीय वित्तीय शिक्षा प्रदान करना है जो सफल होने के लिए प्रेरित होते हैं वित्तीय सफलता के लिए अपने रास्ते में आपको कुछ आवश्यक उपकरण हासिल करने की आवश्यकता होगी शेयर बाजार में कोई संदेह नहीं है आज के सबसे प्रभावी निवेश वाहनों में से एक शेयर बाजार में सफलता अपने व्यवहार की गहरी मौलिक समझ में उगलती है बाजार में पैसे बनाने की रणनीति, नियोजन और निष्पक्ष निष्पादन की आवश्यकता होती है आवश्यक ज्ञान के साथ आप नियंत्रण हासिल करते हैं, आप जोखिम का आकलन करते हैं और आप ऐसे निर्णय लेने लगते हैं जो सफलता की अधिक संभावनाएं हैं लक्ष्य आपको सभी साधनों और कौशल को प्रदान करना है, जिनके लिए आपको आर्थिक रूप से समृद्ध करने के लिए शिक्षित और बुद्धिमान निवेश निर्णय लेने की जरूरत है। शेयर बाजार में निवेश में आर्थिक गिरावट, राजनीतिक अस्थिरता और अन्य कई कारकों के कारण प्रतिकूल उतार-चढ़ाव शामिल हैं, जिनमें टोरंटो स्टॉकस्कूल का नुकसान हो सकता है, हो सकता है कि शेयर बाजार में निवेश करते वक्त छात्रों को किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सके। पूर्ण अस्वीकरण। फ्राइडबर्ग डायरेक्ट के साथ ट्रेड ऑयल, गोल्ड और स्टॉक इंडेक्स। ट्रिडिंग स्टेशन II। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है उच्चतर उत्तोलन के खिलाफ काम कर सकते हैं आप के लिए और साथ ही विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने जमा से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और तलाश करना चाहिए यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह कृपया हमारी पूरी जोखिम की चेतावनी पढ़ें.कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी जाने वाली सूचना मुख्य रूप से खुदरा ग्राहकों के लिए है। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट फ्रेडबर्ग मर्केंटाइल ग्रुप लिमिटेड का एक निवेश है जो निवेश उद्योग नियामक संगठन कनाडा के आईआईओआरसी, कैनेडियन इन्वेस्टर प्रोटेक्शन फंड सीआईपीएफ, और सभी कनाडाई एक्सचेंजों फ्रेडबर्ग मर्केंटाइल ग्रुप लिमिटेड का मुख्यालय 181 बे सेंट सुइट 250, टोरंटो, ओएन एम 5 जे 2 टी 3, कनाडा में है। खाते के साथ खोले गए हैं और फ्रेडबर्ग डायरेक्ट द्वारा आयोजित किए जाते हैं जो एफएक्ससीएम ग्रुप कंपनियों में सामूहिक रूप से एक सहयोगी, फ्रेडबर्ग डायरेक्ट के एफएक्ससीएम ग्रुप के ग्राहक, कुछ हिस्से में, एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर सहायक कंपनियों के माध्यम से सर्विस कर सकते हैं एफएक्ससीएम ग्रुप फ्राइडबेर्ग डायरेक्ट के किसी भी भाग का मालिक नहीं है या नियंत्रण नहीं करता है और इसका मुख्यालय 55 वाटर स्ट्रीट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका व्यापारिक डेस्क रविवार 00:00 पूर्वाह्न और 5 बजे 15 बजे के बीच खुला रहता है। व्यापारिक डेस्क शुक्रवार को 4 55 बजे ईटी पर बंद होता है कृपया ध्यान दें कि पूर्व में दिए गए आदेश 5 00 बजे ईटी तक भरे जा सकते हैं और ट्रेडर्स 4 55 बजे और 5 00 बजे निष्पादन के लंबित आदेश रद्द करने में असमर्थ हो सकते हैं। एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन प्रति ट्रेड 50 मिलियन तक के ऑर्डर के आकार की अनुमति देता है। ट्रेडर्स के पास एक ही जोड़ी के लिए 50 मिलियन डॉलर के आकार में कई ऑर्डर करने की क्षमता है। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट की तरलता प्रदाता वैश्विक बैंक, वित्तीय संस्थानों, प्रमुख दलालों और अन्य बाजार निर्माताओं। कॉपीराइट 2013 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट, 181 बे स्ट्रीट, सुइट 250 टोरंटो, ओन्टेरियो एम 5 जे 2 टी 3। सीखिए ट्रेडिंग ट्रेडिंग कोर्स की जानकारी। क्या आपने कभी कारोबार नहीं किया है या कुछ अनुभव है, सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम स्पष्ट और स्पष्ट होगा, सफल व्यापार की सभी जटिलताओं। सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम आपको अंदर एक व्यापक ज्ञान देगा.स्टॉक ट्रेडिंग. स्टॉक ऑप्ट ट्रेडिंग पर। स्टॉक इंडेक्स ट्रेडिंग। फ्यूचर्स ट्रेडिंग। फ्यूचर ऑप्शन ट्रेडिंग। जोखिम प्रबंधन। कैपिटल संरक्षण। विदेशी मुद्रा व्यापार। हमारे चल रहे समर्थन। कोई जोखिम नहीं पर सीमित व्यापार। चार्टिंग सॉफ़्टवेयर, हम आपको इसका इस्तेमाल करने का सिखाएंगे। वास्तविक समय बाजार पहुंच शक्तिशाली सॉफ्टवेयर पेशेवरों का इस्तेमाल करते हुए। साप्ताहिक कोर्स की समीक्षा करें, ताकि आप अपनी सीख को गहरा कर सकें जैसे कि आप चाहें जितनी बार वापस आ जाएं। अन्य व्यापारियों के साथ बातचीत, हम इसे एक साथ फिर से जोड़ते हैं। टोरंटो में स्टोक ट्रेडिंग और शेयर निवेश पाठ्यक्रम, सदस्यों के निर्देशन से वित्तीय बाजारों के बारे में और सिद्ध, उन्नत तकनीकी विश्लेषण कौशल सिखाना। सीखना-टू-ट्रेड कोर्स एक आसान और सुखद सीखने की प्रक्रिया है जिसे हम आपको तकनीकी विश्लेषण तकनीकों का उपयोग करने के लिए ज्ञान देने से शुरू करते हैं, जिसे किसी भी वित्तीय बाजार में लागू किया जा सकता है , विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि का एक बड़ा खतरा होता है। ट्रेनिंग शुरू होती है हंबर कॉलेज में डेढ़ दिन की कार्यशाला से शुरू होती है, ताकि आप पर जाने से पहले प्रत्येक बिंदु को समझने का समय हो, हमेशा समय होता है प्रश्नों के लिए निम्नलिखित सप्ताहों में, शॉर्ट-साप्ताहिक व्याख्यान की एक श्रृंखला हमारे ऑफिस में प्रस्तुत की जाती है। सीखने से प्राप्त हुए, आप सक्षम होंगे। साथ ही साथ बढ़ते बाजारों में गिरावट में काम करना। वे उभरने के रुझान को पहचानें। स्थिर चैनल में ट्रेडिंग सीखें बाज़ार। पहचानें पैटर्न जो आपको बता सकते हैं कि क्या आ रहा है। शिक्षित निर्णय लेने के लिए समर्थन और प्रतिरोध विश्लेषण का प्रयोग करें.अपने पूंजी को संरक्षित रखने के लिए जोखिम प्रबंधन तकनीकों का उपयोग करें.और अधिक क्या है, आप सीखेंगे। अपने निवेश के शीर्ष पर बने प्रबंधन व्यापार का मनोविज्ञान, उन्हें कब रखना चाहिए और उन्हें कब रखना चाहिए। ऑर्डर प्लेसमेंट प्लस एंट्री से बाहर निकलें तकनीक। संकेतक का उपयोग। लक्ष्यों की स्थापना के महत्व। फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर के जादू। व्यापारिक तकनीकों का अधिकतम .15 सीमित जोखिम जोखिम , स्टॉक विकल्प रणनीतियों की सुरक्षात्मक रणनीतियों सट्टा रणनीतियां और रणनीतियों, जो लगातार आय पैदा करने का लक्ष्य रखते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि का एक बड़ा जोखिम होता है। हम अंत में अपने हाथ को हिला नहीं देते पाठ्यक्रम और लहर अलविदा की, हम आपको व्यापारियों के हमारे विशिष्ट चक्र का सदस्य बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। आपके शामिल होने वाली सदस्यता आपको अपने ज्ञान को प्रभावी ढंग से लागू करने में मदद करेगी, जबकि अन्य व्यापारियों के साथ जानकारी साझा करते हुए आपको मासिक गोल मेज पर चर्चा करने की अनुमति होगी उपयोगी और संभावित व्यापार आपके साथी व्यापारियों की ओर से होता है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने 2013 के पतन में अपना पाठ्यक्रम लिया था, मैंने आपकी सलाह ली और 2013 के अंतिम तिमाही के लिए डेमो खाते का उपयोग किया था, मैं वास्तविक पैसे ट्रेडिंग खाते में बदल गया था करीब वर्ष, जब मुझे अंत में आराम महसूस हो रहा था, मेरे द्वारा सिखाया सबक के बाद आप एक चलती ट्रेन, चोटियों और घाटियों पर कूद नहीं सकते, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं अपनी उम्मीदों से परे सफल रहा हूं धन्यवाद सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम, अब तक, मेरे व्यापार कैरियर में मैंने किया सबसे अच्छा निर्णय था। जॉर्ज द्वारा सिखाया गया पिछले विकल्प और विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल बहुत उपयोगी थे I एक व्यस्त व्यक्ति के लिए ये ट्यूटोरियल अमूल्य हैं I अपने आप को मैं खुद को अद्यतित रखता था और सीखने की प्रक्रिया को जारी रखने के लिए ट्रैक तैयार कर रहा था। सभी मदद के लिए धन्यवाद और महान कार्य को जारी रखो। मैंने 2008 में अपना कोर्स लिया और उससे प्यार किया तब से मैं जो कुछ भी सीख रहा हूं सीखने से व्यापार करने के लिए अच्छी तरह से मेरी पेंशन आय को पूरक करने के लिए एक लापरवाह व्यापार के प्रकार चाहते हैं, मैं सबसे अधिक भाग के लिए सिर्फ बेचा विकल्प है और एक मासिक आय जो मेरी पेंशन के लिए एक अच्छी जोड़ी है मुझे पता है कि मैं कभी नहीं होता इस तरह धन्यवाद-टू-ट्रेड के बिना व्यापारिक आय का धन्यवाद. मैं सिर्फ ट्यूटोरियल पर आश्चर्यजनक काम करने के लिए फिर से धन्यवाद करना चाहता हूं, विशेष रूप से विकल्प ट्रेडिंग में शामिल होने से पहले, मैंने प्रशिक्षण की गुणवत्ता को कम करके बताया था, लेकिन वे निश्चित तौर पर मेरी उम्मीदों से ज्यादा नहीं थे केवल I इच्छा है कि मैं तुम्हें 5-10 साल पहले मिलेगा। हाय जॉर्ज, मैं ट्यूटोरियल पर आश्चर्यजनक काम करने के लिए विशेष रूप से विकल्प ट्रेडिंग के लिए फिर से धन्यवाद देना चाहता हूं, इसमें शामिल होने से पहले, मैंने प्रशिक्षण की गुणवत्ता को कम करके बताया था, लेकिन वे निश्चित रूप से मेरे एक्सपेक tations केवल मैं चाहता हूँ कि मैं तुम्हें 5-10 साल पहले पाया।

No comments:

Post a Comment