Tuesday 6 March 2018

4x - प्रहरी - विदेशी मुद्रा


8 जून 2015 कैशबैकफोक्स कैशबैकएक्सएक्स। 10 मार्च 2017 रुझान और आंकड़ों के माध्यम से जारी रखने के लिए रुझान आंकड़ा 9 मार्च 2017 एआईजी वर्सो आईएल ल्यूसम्बर्गो अनलिसिस डि मर्केटा 5 मार्च 2017 यह प्रवृत्ति कॉर्सि ई फॉर्मैसिन 10 फरवरी 2017 रिजल्टिटी ज़ुल्प्रराड 09 02 2017 विदेशी मुद्रा। 6 फ़रवरी 2017 Medie mobili ई प्रोफेशनल विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा। 1 फ़रवरी 2017 हेसिंग ओ ला कॉपरेटुरा नयी मर्चेंट ऑफ़ कॉर्सी ए फॉर्मैज़न 23 जून 2017 सकुरा एफएक्स ट्रेडिंग विशेषज्ञ सलाहकार 20 जून 2017 क्लासिफाइका ज़ुल्त्रेटेड संकेत प्रदाता 20 01 2017 विदेशी मुद्रा। 17 जून 2017 इंडिक ई कॉमटेटिओ कॉस्टा प्रति टिकटिक और फॉर्मिजन 5 जून 2017 आइए कैल्कोला इल वैलेर डी यूपी कोरस ई फॉर्मैजिन 3 जून 2017 Solare pi vantaggioso del carbone Analisi di mercato 16 दिसम्बर 2016 ट्रेंड आओ रिकोणोस्रेस आई मूमिमेन्ट एनएल ट्रेडिंग कॉरसी एंड फॉर्मेजियन। 15 दिसम्बर 2016 विदेशी मुद्रा विनिमय सीएफडी फॉर्मेजिने 29 नवंबर 2016 FXTM ब्रोकर 1 9 अक्टूबर 2016 आईजी मार्केट अज़ियानी 26 सितंबर 2016 को ड्यूश बैंक और सूओई गौई अनलिसिस डे मर्केटो 23 सितंबर 2016 को पेट्रोलियम और रिक्वायर्रेटरीज के विश्लेषण के लिए तैयार किया गया था। 19 सितंबर 2016 गोल्डमैन सैक्स ने अपने व्यापार के विश्लेषण के लिए भुगतान किया है। 5 सितंबर 2016 पेट्रोलियम इम्पॉग्नो डी रूस ई अरब सौदीता अनलिसिस डि मर्केटो 5 अगस्त 2016 Zulutrade संकेत प्रदाता 05 08 2016 Forex.4X प्रहरी नियंत्रक आपके दलाल ब्रोकर. पैर व्यापारी है कि आप प्लग-इन नियंत्रण के द्वारा प्रत्येक ब्रोकर की निगरानी के लिए प्लगइन .4 सेंटीनल मेटाट्रेडर एक ब्रोकर के लिए एक रिमोट कंट्रोल स्टैग गिओकंडो स्पोर्को ओ सेमप्लिकमेन्त यूजिज़ेंडोलो सोलो पायटाफोरा डेल ब्रोकर इनरेन्डो सेप्लिक्मेन्ट डब्लूज़र इन ब्लॉगर इनवेन्ड्डू सर्पिलिक्टेन्मेंट नो प्लग-इन सर्विसेज अकाउंट। आईएल बैनको वेल टू डब्लू-प्लग इन स्टेटस एसविल टूडे डल्ला टेक्नोलॉजिस बोस्टन इटमैट टेक्नोलॉजीज मेटाकॉट्स मैनेजर डेला पायटाफोरा मेटाट्रेडर, ब्रोकर एल्कोनी ब्रोकर ऑफ़ द लॉयर मुनाफे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन यह किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है, यह एक बहुत ही बढ़िया तरीका है, यह एक बहुत ही लोकप्रिय है, और मैं इसे रोकता है। सोस्पेट्टो डेल ब्रोकर ओग्नी वोल्टा चे ने विएने रिलेवेटो क्वाकूनो जेनेरेपोर्ट गियोर्नेलियरि, ओरी ओटेंटैनो कॉन ला स्टोरिया डेगली फैल आखिरकार 20 बजे 20 मिनट के लिए इंटरपटीवियो के संवाददाता के संवाददाता का निरीक्षण किया गया है, जिसमें डेटा की विशेष जानकारी दी गई है, बहरहाल, स्प्रेडशीट के संकेतों का इस्तेमाल किया जा सकता है, 4x का उपयोग करने के लिए इंटरमीडिएर फोर लौरो से संपर्क किया जा सकता है.कॉन प्लग इन की मदद से आपके ब्रोकर के लिए आसान साबित हो सकता है सबसे अधिक योग्यता के लिए आप को बेचने की उम्मीद है। आप किसी भी कीमत के लिए भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप तुरंत 30 मिनट के लिए भुगतान करेंगे। आईएल बैनर सी एपीआरआई सल्ला स्केर्मेट प्रिंसिपल क्लिककेट सल फॉर फॉरेक्स टूल देखें। 4 एक्सटेंटिनल वर्चुअल डीलर प्लग-इन के उपयोग से आपको दलाल हेरफेर के खिलाफ बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया एक मेटाट्रेडर टूल है। 4xSentinel आपके सभी ट्रेडों को स्लीपेज, मार्जिन परिवर्तन, फैल Spikes, निष्पादन विलंब और पुनः उद्धरण 4xSentinel आपको सूचित करेंगे जब इस तरह के संदिग्ध गतिविधियों का पता लगाया जाएगा। 4xSentinel लगातार पिछले 20 दिनों तक फैलता है और फैलता है कि आपको यह देखने की अनुमति है कि आपके दलाल ने हर व्यापार में क्या आरोप लगाया है दलालों या पता लगाएँ कि क्या आपका प्रसार उतना कम है जितना आपकी अपेक्षा है। पता लगाता है और संदिग्ध व्यवहार को अलर्ट करता है। 4xSentinel निम्नलिखित संदिग्ध गतिविधियों का पता लगाएगा और चेतावनी देगा। मार्जिन परिवर्तन। निष्पादन विलंब। स्प्रेड स्पिक्स। वास्तविक समय प्रसार की निगरानी। चित्रमय और संख्यात्मक फैलाव सूचक आपका वर्तमान प्रसार, औसत, उच्च और निम्न प्रदर्शित करेगा, साथ ही आसान विश्लेषण के लिए दृश्य समय रेखा पर प्रदर्शित किया जाएगा। एमा ज़िंग रिपोर्ट्स। 4xSentinel आपके प्रसार को लॉग करेगा और प्रति घंटा, दैनिक या तत्काल प्रसार रिपोर्ट उत्पन्न करेगा। रिपोर्ट की कुछ विशेषताएं इसमें शामिल हैं। कम, औसत और उच्च स्प्रेड दिखाती है। विस्तृत टिक डेटा शामिल है। आसानी से फैल चार्ट में अपने खुले और बंद ट्रेडों को प्रदर्शित करें। क्षमता ज़ूम इन करने के लिए, यहां तक ​​कि अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए। ऑटो अपडेट। 4xSentinel स्वत: अद्यतन करेगा क्योंकि संदिग्ध ब्रोकर गतिविधि का पता लगाने के लिए नई पहचान सुविधाओं को जोड़ा जाएगा। केवल 4 टिप्पणियां। बस जोड़ना चाहते थे, कि सिर्फ 2 दिनों के लिए उपकरण के इस महान सेट का उपयोग करने के बाद मुझे अपने दलाल के कुछ गंदे लेन-देन के बारे में सूचित किया गया था, मैं इसे जल्दी से उनके ध्यान में लाया और उन्होंने मुझे कई पिप्स वापस कर दिए। अब मैं आश्वस्त रह सकता हूं कि मेरे पास हर समय मेरे खाते में कुछ देखना है यह हर व्यापारी के लिए होना चाहिए खेल मैदान में भी और उचित खेल का बीमा.4x ग्वार्डियन हमारे 2 मशहूर टूल 4xSentinel 4xWatch महान अतिरिक्त सुविधाओं के साथ सिर्फ एक संयोजन से अधिक है यह उपकरण विशेष रूप से पेशेवर व्यापारी के लिए बनाया गया था एस के साथ ही शुरुआती .4x गुरुर्डियन को एक बहुत विशिष्ट लक्ष्य के साथ जमीन से बनाया गया था, जो एक अविश्वसनीय रूप से परिष्कृत उपकरण प्रदान करता है जो महान नई सुविधाओं के अतिरिक्त उपयोग करने में बहुत आसान होगा.इस उपकरण को आपकी रक्षा के उद्देश्य से बनाया गया था बेईमान दलालों के साथ ही साथ तकनीकी मुद्दों के कारण जो अप्रत्याशित परिणाम और महान नुकसान उत्पन्न कर सकते हैं। 4x गुआर्डियन आपको निम्नलिखित संदिग्ध गतिविधि का पता लगाता है और अलर्ट करता है। मूल्य की गति। निष्पादन समय में देरी। औसत अनुरोध का समय। मार्जिन परिवर्तन। व्यापार के दौरान असभ्य प्रसार। disconnections.4x ग्वार्डियन, मानक और प्लस सुविधाओं दोनों के लिए की गई सभी समस्याओं के साथ दैनिक रिपोर्ट उत्पन्न करता है। ये रिपोर्ट आपके एकमात्र उपकरण हैं, जब आपके ब्रोकर को आपके अकाउंट पर किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में सामने आते हैं। 4xGuardian रिपोर्ट फ़ायरफ़ॉक्स क्रोम में सबसे अच्छी देखी जाती हैं। आप भी जोड़ सकते हैं PLUS सेवाओं की सदस्यता के साथ 4x_गुर्डियन के लिए और अधिक महत्वपूर्ण सुविधाएं। PLUS सेवाएं 4xGuradian को आपको ईमेल भेजने में सक्षम बनाती हैं नोटिफ़िकेशन। यदि मेटाट्रेडर 4 लॉग बहुत बड़ा हो जाते हैं या अपने आकार को तेज़ी से बढ़ा देते हैं, तो आपके कंप्यूटर को दूर चलाने के विशेषज्ञ सलाहकार का खतरा हो सकता है, यह आपके हार्ड ड्राइव को बिना किसी समय और आपके कंप्यूटर को क्रैश कर सकता है। यदि मेटाट्रेडर 4 एक ही समय में चल रहे एक ही एमटी 4 के एक से अधिक उदाहरण का पता लगाया गया है यह मेटाट्रेडर को अपने विशेषज्ञ सलाहकार द्वारा अवांछित ट्रेडों का कारण बना सकता है.यदि आपके दलाल ने आपके खाते में लाभ उठाने में परिवर्तन किया है तो जरूरी है कि आपको तुरंत सूचित किया जाना चाहिए। मार्जिन कॉल को चालू किया जा सकता है और आपके सभी ट्रेडों को आपकी सहमति या ज्ञान के साथ बंद किया जा सकता है.अधिक सदस्यता सुविधाओं। प्लस सदस्यता के साथ आप चार्ट मॉनिटरिंग सेवा भी प्राप्त करते हैं, जहां आपके चार्ट पर हर पट्टी के लिए सभी कीमतें दर्ज की जाती हैं किसी भी परिवर्तन यह विदेशी मुद्रा दलालों द्वारा स्टॉप लॉस के शिकार का एक आम लक्षण है दलाल चार्ट पर मूल्य की जानकारी कैसे बदलता है यह देखने के लिए आपको यह वीडियो वर्चुअल डीलर प्लग-इन एक्शन देखने चाहिए। 4x गुरुर्ड ब्रोकर द्वारा किसी भी कीमत पर हेरफेर का पता लगाने के लिए एक विश्वसनीय तृतीय पक्ष स्रोत के साथ आपके चार्ट में कीमतों की तुलना भी करेगा। मेटाट्रेडर 4 के प्रसार की किसी भी मिस रिपोर्टिंग का निवेदन करना, यह विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करते समय एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है फैपर्टोबो, मिलिऑंडोललर पीआईपी और वॉलस्ट्रेट जैसे व्यापारिक निर्णय लेने के लिए फैला हुआ है। ऑटो अपडेट 2.4x ग्वार्डियन स्वत: अद्यतन करेगा क्योंकि संदिग्ध दलाल गतिविधि का पता लगाने के लिए नए पहचान सुविधाओं को जोड़ा जाएगा .2 टिप्पणियां.मैं वर्तमान में 4x प्रहरी और 4x वॉच का उपयोग करता हूं, वे मेरे बारे में रिपोर्ट कैसे उत्पन्न करते हैं दलाल एफएक्ससीएम मेरे ट्रेडों को भरने के लिए एक अतिरिक्त सेकंड लेता है सभी अच्छी तरह से और अच्छे हालांकि, मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता जहाँ तक मैं बस मुस्कुराहट बता सकता हूं और इसे सहन कर सकता हूं मैं सिर्फ एक खुदरा व्यापारी हूं, जो अब भी नहीं है अगर आप लोग सभी उपयोगकर्ताओं से सभी रिपोर्ट एकत्र कर सकते हैं और हमें कुछ आँकड़े बता सकते हैं कि किस दलाल हमें सबसे ज्यादा और कम से कम तेज कर रहे हैं, यह सबसे उपयोगी होगा.जुआन उत्तर फ़रवरी 27, 2012 8 बजे 11 बजे। हम कर सकते हैं हमारे उपकरण चलाने वाले हमारे ग्राहकों से जानकारी इकट्ठा करने के लिए, सभी जानकारी निजी है और ग्राहकों को स्थानीय मशीन पर सहेज दी जाती है जिसे हमारे पास इसका एक्सेस नहीं है यह केवल तभी पूरा हो सकता है जब 4x सीनिनल, 4 एक्स वॉच और या 4x गुरुर्ड के उपयोगकर्ता तैयार हों अपनी रिपोर्टों की जानकारी साझा करें, आपको एक लोकप्रिय फॉरेक्स फोरम पर एक थ्रेड शुरू करना चाहिए जहां लोग हर एक विश्लेषण के लिए दैनिक अपनी रिपोर्ट अपलोड कर सकते हैं, यह सभी को खराब ब्रोकर्स को उजागर करके विदेशी मुद्रा व्यापार को साफ करेगा। मैं स्पष्ट रूप से अंतर को नहीं समझ सकता 4x गुरुर्डियन, 4x गुरुर्डियन मासिक सदस्यता और मास्टर संग्रह के बीच। क्या आप इन तीनों के अंतर को स्पष्ट करने में मेरी सहायता करते हैं। जुआन उत्तर फ़रवरी 27, 2012 8 पर 16 बजे। मास्टर संग्रह 5 स्वतंत्र उपकरण का पैकेज है, 4x गुरुर्डियन इस पैकेज में शामिल नहीं है 4x गुरुर्डियन मास्टर संग्रह में अन्य उपकरणों में शामिल कुछ ऐसी क्षमताओं के साथ एक टूल है जो 4xGuardian कोई मासिक सदस्यता खरीदते समय आपको दो विकल्प होते हैं एक बार 69 9 5 एक बार इसके फीचर्स के साथ टूल के लिए यह पढ़ा गया है कि अगर आप 4x गुआरआर्डियन को और फीचर जोड़ना चाहते हैं तो आप प्रति माह 9 9 5 रुपये का भुगतान करेंगे। मेरे दोनों प्रहरी हैं और पहले से देखते हैं कि मासिक सदस्यता के बिना इस नवीनतम पेशकश से मुझे क्या लाभ मिलेगा ग्यानी उत्तर दें फ़रवरी 28, 2012 पर 4 33 बजे। सदस्यता के बिना बहुत ज्यादा 4x ग्वार्डियन सरल रिपोर्ट के साथ अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल है जो केवल जोड़ा गया टूल है जिसमें 4xGhard प्रौद्योगिकी 4xGuardian और कम संसाधन के उपयोग के साथ 4xsentinel और 4xWatch 4xsentinel और 4xWatch रिपोर्टें अधिक विस्तृत हैं, 4xsentinel पर टिक करके और 4xWatch पर मिनट से टिक करें। हाय, मेरे पास पहले से ही प्रहरी है उन लोगों के लिए गौडियन के लिए डिस्काउंट है जिनके पास पहले से ही प्रहरी हैं। जुआन उत्तर फ़रवरी 28, 2012 पर 4 38 बजे। नमस्ते कॉग्ज हां, हमें एक टिकट समर्थन भेजें और हम आपके लिए डिस्काउंट एस कूपन जारी करेंगे। मैंने वीडीपी के बारे में पढ़ा है और सिर्फ उन चीजों के बारे में सोच कर जो मैंने देखा है, जो मैंने सोचा था कि तकनीकी मुकाबले को डराता है ई यह महसूस करने के लिए कि वे दलाल हो सकते हैं, मुझे पता होना चाहिए कि मुझे 4 सेन्टिनल 4guardian मिले हैं और मुझे पता है कि मुझे धोखा दिया जा रहा है, मुझे अपने दलाल का सामना करना चाहिए या मुझे एक और दलाल मिलना चाहिए, मुझे पता है कि एक और दलाल और परीक्षण पता है कि वे भी वीडीपी का उपयोग करते हैं मुझे एक जीवित खाता खोलने के बाद से जीडीपी मेरे ज्ञान के अनुसार डेमो खातों पर सक्रिय नहीं है और अगर मुझे लगता है कि दलाल भी बेईमान है तो मुझे क्या करना चाहिए क्योंकि लगभग हर ब्रोकर मैंने विज्ञापन देखा है और जांच की है कि क्या ये घोटाले हैं कुछ क्लाइंटों से खराब समीक्षा 4 सीटेंइनेल 4guardian का उपयोग करने का एक तरीका है और देखें कि क्या दलाल एक धोखा है, लेकिन अभी भी एक ही दलाल का उपयोग करके मुनाफा कमाने में सक्षम है, प्रत्येक ब्रोकर पर 4 सेंन्टिनल का परीक्षण करने में बहुत समय लग सकता है और आपको लागत पैसे के बहुत सारे के रूप में मैंने सुना है कि कुछ दलालों को जब आप वापस अपने पैसे वापस करने के लिए मना कर देते हैं, तो आपका त्वरित उत्तर apreciated. Giani उत्तर जून 30, 2012 12 36 पर होगा.हमारे औजार हम केवल आपको बता सकते हैं कि ब्रोकर स्मेन्टिंग कर रहा है संदिग्ध हम इसे करने से रोक सकते हैं किसी खाते को खोलने से पहले अच्छी तरह से अनुसंधान करना चाहिए और हम आपको सलाह देते हैं कि आप अपने औजारों को चलाने दें ताकि सुनिश्चित करें कि ब्रोकर ईमानदार रहे क्योंकि VDP एमटी 4 सर्वर का हिस्सा ब्रोकर के लिए इसे चालू और बंद करना बहुत आसान है इच्छाशक्ति पर। अन्य प्रश्न 4 एसेंटिनल और 4guardian केवल मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म पर काम करते हैं। ग्यानी उत्तर 30 जून, 2012 12:38 पर। हाँ, हमारे टूल्स केवल एमटी 4 के लिए हैं।

No comments:

Post a Comment