Friday 16 March 2018

विदेशी मुद्रा - वॉलपेपर


विदेशी मुद्रा वॉलपेपर, अपने आप को ध्यान केंद्रित रखें जब से Ive विदेशी मुद्रा में व्यापार शुरू कर दिया, यह जीवन बदल गया है जैसे वे सभी कहते हैं, डेमो व्यापार ऐसा नहीं है जो व्यापार करता है। आप एक लंबे समय के लिए नींद खोना होगा। क्यों, तुम भी मेरे जैसे विदेशी मुद्रा शर्तों में सपना हो सकता है यह सब आपके सिर में बहुत गहरा हो जाता है क्योंकि यह इतना जुनूनी और भावनात्मक हो जाता है, मुख्यतः क्योंकि लाइन पर असली पैसा है लेकिन हो सकता है कि आप इसे व्यक्तिगत तौर पर लेना शुरू कर सकें, ऐसा लगता है कि बाजार आपको उद्देश्य पर हमला कर रहा है या व्यापार विफल होने पर विफलता की तरह महसूस करता है। मुझे कभी-कभी बैठना पड़ता है और मुझे कुछ चीजें पढ़ना पड़ता है, बस मेरी भावनाओं को जांच में रखने के लिए। मुझे अपने आपको याद दिलाना होगा कि व्यापार के भावनात्मक धाराओं से नहीं खींचें। Ive सीखा है क्यों विदेशी मुद्रा इस तरह के एक आकर्षक व्यापार है, नहीं, लेकिन पूरी दुनिया में है क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार में शुरुआती अवस्थाओं में कमजोर पड़ने के तरीके हैं, जिससे बाकी बचे लोगों के लिए अधिक मुनाफा होता है। मैं इस व्यवसाय में एक जीवित व्यक्ति बनना चाहता हूं। इसलिए, Ive इन वॉलपेपर बनाने शुरू कर दिया है कि ऐसा होता है। मुझे ऐसा करने के लिए याद दिलाने के लिए मैं आपको सभी को योगदान करने के लिए आमंत्रित करता हूं कि उद्धरण आपको किस स्थान पर ले जाते हैं, आपको प्रोत्साहित करते हैं, या जो कुछ भी प्रकाश बल्ब बनाते हैं और आपको लगता है कि ऐसा लगता है, मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था। ऐसा लगता है कि अब इतनी अधिक समझ में आता है। यदि आप उद्धरण सबमिट करते हैं, और किसने कहा है, तो आप सभी के लिए वॉलपेपर में उन्हें बदलने में खुशी होगी I महान विचार है, लेकिन मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा उत्साहजनक बात यह है कि सशक्त व्यापार और धन प्रबंधन या इसके विपरीत द्वारा ताकतवर टीए को अधिकार दिया गया है IFCMARKETS कार्पोरेशन 2006-2017 आईएफ़सी मार्केट्स अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में अग्रणी दलाल है जो ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं प्रदान करता है, साथ ही साथ भविष्य, सूचकांक, स्टॉक और कमोडिटी सीएफडी। 2006 के बाद से कंपनी तेजी से काम कर रही है, जिससे दुनिया भर में 60 देशों में 18 भाषाओं में अपने ग्राहकों की सेवा की जा रही है, ब्रोकरेज सेवाओं के अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप। जोखिम चेतावनी नोटिस: ओटीसी बाजार में विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम है और नुकसान आपके निवेश से अधिक हो सकता है। आईएफसी बाजार संयुक्त राज्य और जापान के निवासियों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है विदेशी मुद्रा -,, InstaForex ,, विक्टोरिया अज़रेन्का रेक्वो फॉरेक्स वॉलपेपर, अपने आप को ध्यान केंद्रित रखें जब से मैंने विदेशी मुद्रा में व्यापार शुरू कर दिया है, इसकी जीवन-बदल रही है। जैसे वे सभी कहते हैं, डेमो व्यापार ऐसा नहीं है जो व्यापार करता है। आप एक लंबे समय के लिए नींद खोना होगा। क्यों, तुम भी मेरे जैसे विदेशी मुद्रा शर्तों में सपना हो सकता है यह सब आपके सिर में बहुत गहरा हो जाता है क्योंकि यह इतना जुनूनी और भावनात्मक हो जाता है, मुख्यतः क्योंकि लाइन पर असली पैसा है लेकिन हो सकता है कि आप इसे व्यक्तिगत तौर पर लेना शुरू कर सकें, ऐसा लगता है कि बाजार आपको उद्देश्य पर हमला कर रहा है या व्यापार विफल होने पर विफलता की तरह महसूस करता है। मुझे कभी-कभी बैठना पड़ता है और मुझे कुछ चीजें पढ़ना पड़ता है, बस मेरी भावनाओं को जांच में रखने के लिए। मुझे अपने आपको याद दिलाना होगा कि व्यापार के भावनात्मक धाराओं से नहीं खींचें। Ive सीखा है क्यों विदेशी मुद्रा इस तरह के एक आकर्षक व्यापार है, नहीं, लेकिन पूरी दुनिया में है क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार में शुरुआती अवस्थाओं में कमजोर पड़ने के तरीके हैं, जिससे बाकी बचे लोगों के लिए अधिक मुनाफा होता है। मैं इस व्यवसाय में एक जीवित व्यक्ति बनना चाहता हूं। इसलिए, Ive इन वॉलपेपर बनाने शुरू कर दिया है कि ऐसा होता है। मुझे ऐसा करने के लिए याद दिलाने के लिए मैं आपको सभी को योगदान करने के लिए आमंत्रित करता हूं कि उद्धरण आपको किस स्थान पर ले जाते हैं, आपको प्रोत्साहित करते हैं, या जो कुछ भी प्रकाश बल्ब बनाते हैं और आपको लगता है कि ऐसा लगता है, मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था। ऐसा लगता है कि अब इतनी अधिक समझ में आता है। यदि आप उद्धरण सबमिट करते हैं, और किसने कहा है, तो आप सभी के लिए वॉलपेपर में उन्हें बदलने में खुशी होगी I महान विचार है, लेकिन मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर सबसे उत्साहजनक बात यह है कि ध्वनि टीए सख्त व्यापार और धन प्रबंधन या इसके विपरीत द्वारा सशक्त

No comments:

Post a Comment