Thursday 15 March 2018

4 घंटे की - व्यापार - संकेतक


4 घंटे विदेशी मुद्रा चार्ट व्यापार के बारे में महान बात है। मेरी राय में कुछ भी नहीं 4 घंटे के विदेशी मुद्रा चार्ट धड़कता है आप सोच सकते हैं कि मैं ऐसा दावा क्यों करूँगा क्या यह कुछ गूढ़ रहस्य से कुछ करना है या शायद विश्व के शीर्ष व्यापारियों ने ऐसा कर रखा है, शायद यह आपको मेरे नवीनतम उत्पाद को बेचने के लिए कुछ गुप्त चाल है जो कि 4 घंटे के चार्ट पर निर्भर करता है। कारण मैं मानता हूं कि 4 घंटे का विदेशी मुद्रा चार्ट सबसे अच्छा समय सीमा है, यह मूल रूप से सिर्फ मेरी जीवन शैली के साथ करना है, मैं व्यक्तिगत तौर पर कैसे व्यापार करता हूं मैं अपने जीवन में व्यापार के लिए समय कैसे बनाऊं। मैं अपने साथी की देखभाल करते हुए और मेरी सुंदर छोटी लड़की की स्थापना के साथ, डायनामाइट संकेतकों को चलाने के साथ एक सुंदर व्यस्त जीवन का नेतृत्व करता हूं, प्रत्येक दिन करने के लिए हमेशा 101 चीजें होती हैं मेरे जीवन में व्यापार करने की कोशिश करना अतीत में कभी-कभी मुश्किल होती थी, विशेषकर जब मेरी जिंदगी में महत्वपूर्ण लोगों को खुश रखने की कोशिश कर रही थी लेकिन चार घंटे के चार्ट के साथ मैं इसे प्रबंधित करता हूं। कुछ लोगों के लिए व्यापार एक कठिन विचार की तरह लग सकता है, खासकर यदि आपके पास पूर्णकालिक नौकरी है और आप एक स्थिति में नहीं हैं आयन वित्तीय रूप से इसे अंतिम दिन व्यापारी बनने के लिए आर्थिक रूप से देने के लिए यदि यह सब बहुत परिचित हैं तो यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखिए कि मैं क्यों दावा करता हूं कि 4 घंटे का चार्ट सबसे अच्छा चार्ट है। इसमें बहुत समय लगता है, कई लोग चुन सकते हैं दैनिक चार्ट या यहां तक ​​कि साप्ताहिक चार्टों की कोशिश करने और व्यापार करने के लिए, लेकिन यह महसूस कर सकता है कि आप चार्ट के लिए हमेशा के लिए इंतजार कर रहे हैं आपको चाल के बीच दिनों या सप्ताह की भी प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है, यह सिर्फ आपकी हताशा में जोड़ देगा.मेरा औसत दिन-प्रतिदिन अनुसूची 4 घंटे के विदेशी मुद्रा चार्ट का इस्तेमाल करते हुए। 4 घंटे के विदेशी मुद्रा मुद्रा चार्ट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह मेरी जीवन शैली को पूरी तरह से फिट करती है। यह मेरा व्यापार दिन के आधार पर काम करता है और इस कारण से हाल ही में मैंने व्यापार शुरू कर दिया है 4 घंटे के चार्ट का इस्तेमाल करते हुए शेयरों पर विदेशी मुद्रा, मैं अभी भी कुछ स्टॉक पर अपनी नजर रखता हूं और इसके लिए मैं एक दैनिक समय सीमा का उपयोग करता हूं .0 00 00 मैं जागता हूं, मैं अपने व्यापारिक कंप्यूटर पर स्विच करता हूं और ट्रेडस्टेशन को लोड करता हूं I मेरी खुली पोजीशन और लगभग 10 मिनट व्यतीत करते हैं टोपी बाजारों में रहे हैं .07 30 बजे मैं शावर हूँ और काम के लिए तैयार हो जाओ, कुछ दिन मैं यहां तक ​​कि जिम को भी मारता हूं, मैं कार्यालय के रास्ते पर अपने ट्विटर और समाचार फ़ीड की जांच करता हूं, इससे मुझे सामान्य बाजार समाचार दिन के लिए और लोग किस बारे में बात कर रहे हैं .0 9 30 बजे मैं 9 से 30 बजे अपनी डेस्क पर जाता हूं, मैं अपने चार्ट की जांच करता हूं और हर दिन मुझे प्राप्त सैकड़ों ई-मेल देखता हूं, मैं अपने विभिन्न परियोजनाओं पर काम करना शुरू करता हूं। 00 00 बजे मैं दोपहर का भोजन लेता हूं और 2:00 बजे 00.20 बजे के लिए अपने डेस्क पर लौट आती हूं। स्वाभाविक रूप से मैं फिर से अपने चार्ट की जांच करता हूं। यह पूरे दिन एक ही प्रक्रिया है, मैं अपने स्टॉप और पदों का प्रबंधन करता हूं, मुझे यह देखना है कि क्या स्थापना है और मैं किसी भी ट्रेड जो मेरे प्रवेश मानदंड से मिलते हैं, मैं अपनी परियोजनाओं को दोपहर को दोपहर 30 बजे 30 बजे तक काम पर रखता हूं। मैं दिन के लिए चीजों को लपेटने लगा हूं, और आपने यह अनुमान लगाया कि मैं काम छोड़ने से पहले चार्ट देखता हूँ घर और कुछ रात का खाना, मेरी बेटी और साथी को देखें, यह 8 00 बजे तक आ जाएगा .08 00 बजे मैं कुछ शोध कर रहा हूं डी विश्लेषण, नए विचारों को देखते हुए और यह देखने के लिए कि अगले कारोबारी दिन के लिए क्या चल रहा है, मैं अपने सभी पदों की जांच करता हूं और फिर बाकी शाम को आराम करने की कोशिश करता हूं, लगभग 11 बजे। तो आप देख सकते हैं कि 4 घंटे के फॉरेक्स चार्ट्स के साथ मैं सचमुच एक बार याद नहीं कर सकता हूँ कि मैं 4 घंटे के चार्ट को पसंद करता हूं क्योंकि यह दैनिक चार्ट से कहीं ज्यादा तेज़ है सबसे अच्छा मैं चार्ट के मुकाबले बिना मेरी जिंदगी जी सकता हूं 24 7 मैं वाकई प्रत्येक पट्टी को दिन की प्रगति के रूप में देखता हूं यह मुझे अपनी स्थिति खोलने और बंद करने देता है, जब मौका प्रवेश करने या बाहर निकलने का मौका देता है और मैं अब भी बाकी सब कुछ हासिल करने का प्रबंधन करता हूं। यदि मेरी जीवन-शैली आपके जीवन की तरह थोड़ा सा लगता है - स्टाइल और आप सोच रहे हैं कि कैसे एक धरती आप अपने पहले ही व्यस्त कार्यक्रम में व्यापार समय निचोड़ कर सकते हैं, तो 4 घंटे के चार्ट पर एक नज़र डालें और देखें कि क्या यह आपके लिए भी काम कर सकता है। यदि आप 4 घंटे का इस्तेमाल करते हैं तो विदेशी मुद्रा चार्ट मुझे एक टिप्पणी पोस्ट करेंगे I आपसे सुनना पसंद करेंगे। सधिर राव कहते हैं। हाय माइकल, आप कैसे हो? लैपटॉप से ​​बचने के लिए अपने आप से नफरत करें मैं इंट्रोडे और यथोचित सफल हूं, लेकिन मैं लंबे समय तक फ्रेम पर स्विच करना चाहता हूं ताकि मैं एक जीवन प्राप्त कर सकूं। जानना चाहूंगा कि आप 4 घंटे के दैनिक चार्ट पर जो आपके लिए काम करते हैं, नील फुलर का जो दैनिक चार्ट की वकालत करता है और बिना किसी संकेतक के पदों को लेता है, लेकिन केवल दीपमाला और उसके पैटर्न पर, लेकिन मुझे इसकी पुष्टि करने की जरूरत है कि आपके इनपुट चीयर्स का अच्छा दिन है। अच्छा तर्क है, मैं अपने होम ट्रेडिंग सिस्टम का इस्तेमाल समय के लिए और अपने पदों को प्रबंधित करने के लिए करता हूं, एक बार जब मैं पहले से ही सीखा है, मैं इसे स्थापित कर लेता हूं और मुझे विश्वास है कि यह आपके लिए भी काम कर सकता है। मैं पूरी तरह से इस पोस्ट से सहमत हूं मैं विशुद्ध गति से व्यापार करता हूं 4 घंटे की चार्ट पर कार्रवाई यह हर रोज आपके कंप्यूटर से मुकाबला किए बिना मुनाफे के नुकसान अनुपात और जीवन की गुणवत्ता के बीच सही संतुलन लाता है यह महान समय सीमा है। एनहल भट्ट कहते हैं। एपरेक्स कितने जोड़े आप सह करते हैं 4h के साथ देखें। आप कितने व्यापारिक अवसरों को प्रति सप्ताह प्राप्त करते हैं, आपको मिलते हैं 4 ह चार्ट कम तनावपूर्ण इंट्रैडा बहुत तनावपूर्ण हो सकता है यदि इसकी 30 मिनट और उससे कम हो। अब 15 मिनट सोचने पर, और देखेंगे कि मैं कितना तनावपूर्ण योजना बना रहा हूं 4h, 1 ए के साथ मेरी प्रविष्टि के रूप में। माइकल फासानी कहते हैं। हाल ही में मैं केवल EURUSD का व्यापार कर रहा था क्योंकि मैं बहुत व्यस्त हूं और उससे अधिक मुद्रा जोड़े का पालन करना वास्तव में कठिन काम है। मैं अमेरिकी अर्थव्यवस्था और यूरो इकोनॉमी और मैं हमारे होम ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करते हुए प्रति दिन 1-2 ट्रेडों को रख रहा हूं। टाइम फ़्रेम्स मैं देख रहा हूं साप्ताहिक, दैनिक 4 एच, 60 एम और 5 एम है। एक उत्तर दें उत्तर दें उत्तर दें। 4 घंटी आरएसआई सुपरटेन्ड फॉरेक्स स्ट्रेट्जी। यह एक सामान्य प्रवृत्ति है 4 घंटे के चार्ट के लिए तैयार विदेशी मुद्रा की रणनीति आप इसे सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े पर इस्तेमाल कर सकते हैं नियम समझने में बहुत आसान हैं शुभकामनाएं। इंडिकेटर सुपरटेन्ड, रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स आरएसआई, फ़िशर टाइम फ्रेम 4 घंटे चार्ट ट्रेडिंग सत्र सभी मुद्रा जोड़े USD JPY , GBP अमरीकी डालर, AUD USD, EUR USD, USD सीएफ़एफ़, यूएसडी सीएडी.यूएसडी जेपीवाई 4 घंटा चार्ट का उदाहरण। सुपारा लाइन लाइन हरे रंग का ऊपर चढ़ना बाजार होना चाहिए। आरएसआई 14 ने 70 स्तर को छू लिया। फिशर हरी तेजी की प्रवृत्ति की पुष्टि। खरीदें व्यापार दर्ज करें। एक 75 पिप स्टॉप-लॉस और 100 पीपी की कीमत का उद्देश्य रखें। जब भी सुपरटेरेंड इंडिकेटर हरे रंग से लाल रंग में बदलता है, तो हमेशा खरीदारी से बाहर निकलें। ट्रेडे परिणाम यूएसडी जेपीवाई 4 घंटे का चार्ट हमें 4 सिग्नल, 2 खरीद और 2 125 पिप्स के कुल लाभ के लिए बेचता है आखिरी विक्रय व्यापार अभी भी खुला है। शॉर्टरेक्ट लाइन लाल डाउनटेन्डिंग मार्केट होना चाहिए। आरएसआई 14 30 स्तर को छूता है। फिशर लाल मंदी की प्रवृत्ति की पुष्टि सेल ट्रेड दर्ज करें। एक 75 पिप स्टॉप-लॉस और 100 पीपी की कीमत का उद्देश्य रखें। जब भी सुपरटेरेंड इंडिकेटर लाल से हरे रंग में बदलता है तो महत्वपूर्ण व्यापार को बाहर से बाहर निकलते हैं। संबंधित पोस्ट। मुफ्त के लिए फॉरेन एनालिजर प्रो डाउनलोड करें। सुपर एक्सरेक्ट के साथ ब्रैंड न्यू फॉरेक्स सिस्टम और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी। फोरेक्स एनालिज़र प्रो आपके लेसर की सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही खरीद और बेचते हैं और 200 पिप्स हर दिन बेचते हैं। विदेशी मुद्रा संकेतों को खरीदें और बेचें। उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट। कोई पुनर्निर्माण या दरकिनार। हम हमेशा अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। जनवरी 6, 2010.4। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - मेरा सटीक सेट अप। एक विदेशी मुद्रा ब्लॉग चलाने के लिए केवल दोष यह है कि आप लगातार कई प्रश्नों के साथ बमबारी हो रहे हैं, और इनमें से कुछ सामान्य प्रश्नों को मैं अपने 4 घंटे की ट्रेडिंग सिस्टम से संबंधित होता है तो 2010 के पहले चरण में मैंने सोचा था कि मैं आपके साथ अपने सटीक व्यापार सेट-अप को साझा करूँगा। आप यह जान सकते हैं कि मैं अपने समाचार पत्र की सदस्यता लेने से इस 4 घंटे के सिस्टम को कैसे व्यापार करता हूं यदि आप पहले से ही ऐसा नहीं कर चुके हैं तो सीधे दाहिनी ओर से भरें, लेकिन मैं आपको यह दिखाना चाहता हूं कि मेरा दैनिक चार्ट कैसा दिखता है। मैं बहुत ही तकनीकी संकेतक का उपयोग करता हूं, और ये मूल रूप से निम्न प्रकार हैं- ईएमए 5 - एएमए 20 - एएमए 50 - ईएमए 200 - Supertrend 3,10 - Smoothed Repulse 5. लंबी अवधि की प्रवृत्ति का निर्धारण करने के लिए और कुछ उदाहरणों में समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों को उजागर करने के लिए, वास्तव में मार्गदर्शन के लिए 50 और 200 अवधि ईएमए वास्तव में हैं, और Supertrend बस दैनिक चार्ट पर इस्तेमाल किया है मुझे बताओ कि मैं किस तरह से व्यापार होना चाहिए। मेरा ठेठ 4 घंटे चार्ट नीचे की तरह दिखता है, हालांकि इस समय के फ्रेम पर मैं वास्तव में 5 और 20 अवधि ईएमए और Smoothed रिस्पल्स इंडिकेटर अन्य संकेतक केवल उस पर हैं क्योंकि मैं अक्सर 4 घंटे और दैनिक चार्ट के बीच टॉगल करता हूं। मुख्य सिग्नल तब आता है जब ईएमए पार हो जाती है, और सबसे अच्छा संकेत तब होते हैं जब यह इवेंट सिम्युटेड फेन्डल्स क्रॉसिंग से 0 वही दिशा यह ठीक है कल GBP यूएसडी जोड़ी पर क्या हुआ, जैसा कि आप चार्ट से नीचे देख सकते हैं। Smoothed Repulse सूचक इस प्रणाली का एक अनिवार्य पहलू नहीं है यदि आप चाहें तो ईएमए crossovers व्यापार कर सकते हैं लेकिन यह आपको सबसे अच्छा सेट-अप। किसी भी तरह से मुझे उम्मीद है कि यह आपके पास कोई भी प्रश्न का उत्तर देगा, और मैं आपको शुभ नया साल चाहूंगा। 12 घंटे के लिए 4 घंटे की विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम - मेरा सटीक सेट अप। एक टिप्पणी छोड़ दीजिए। स्वचालित विदेशी मुद्रा संकेत। निःशुल्क स्वचालित व्यापार सेवा जो आपको 100,000 से अधिक विभिन्न सिग्नल प्रदाताओं के संकेतों का व्यापार करने की अनुमति देती है एक बार जब आप अपने प्रदाताओं को चुना करते हैं, तो सिग्नल तब आपके खाते में स्वचालित रूप से निष्पादित हो जाते हैं परीक्षण के उद्देश्यों के लिए नि: शुल्क डेमो खाते उपलब्ध हैं। यह सेवा दैनिक, साप्ताहिक और सभी विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ-साथ शेयरों, सूचकांक, मुद्राओं और वस्तुओं सहित 320,000 से अधिक प्रतीकों का मासिक समय फ़्रेम एक निःशुल्क 2-सप्ताह का परीक्षण अब एक सीमित समय के लिए उपलब्ध है। इस वेबसाइट पर छोड़कर शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए और वित्तीय सलाह नहीं बनानी चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक बड़ा खतरा होता है और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है यदि लीवरेज का उपयोग करने पर, आप अपनी प्रारंभिक जमा से अधिक खो सकते हैं। इस वेबसाइट पर कुछ कंपनियों के साथ एक संबद्ध संबंध हो सकता है, और कुछ उत्पादों को जोड़ने के लिए एक आयोग प्राप्त हो सकता है जो बाद में बिक्री में होता है

No comments:

Post a Comment