Wednesday 7 February 2018

विदेशी मुद्रा - पर - जेकेएफ हवाई अड्डे


जेएफके हवाई अड्डे पर गोलीबारी के शॉट्स की रिपोर्ट। प्रीमियर फॉरेक्स ट्रेडिंग न्यूज साइट। 2008 में स्थापित, फॉरेक्स ट्रेडिंग समाचार साइट है, जो असली एफएक्स व्यापारिक पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण की पेशकश करती है नवीनतम ब्रेकिंग विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार और वर्तमान अपडेट से सक्रिय व्यापारियों के दैनिक ब्लॉग पोस्ट प्रमुख तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, विदेशी मुद्रा विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल्स के बारे में जानें, वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ कैसे लें और हमारे रियल-टाइम फॉरेक्स समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतक और विश्व घटनाओं .2017 - लाइव एलेक्ट्रॉनिक इंक v 0 8 265 9। हाइस्क जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लीवरेज अतिरिक्त जोखिम और हानि के प्रदर्शन को तैयार करता है इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें आप अपने या कुछ शुरुआती प्रारंभिक उपायों को खो सकते हैं स्टेटमेंट पैसे का निवेश नहीं करता है कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और यदि आपके पास कोई सवाल है तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से परामर्श लेंगे। एडविज़री चेतावनी फॉरेक्सियल चयनित ब्लॉगों और अन्य के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है अपने ग्राहकों और संभावनाओं को शैक्षणिक सेवा के रूप में आर्थिक और बाजार की जानकारी के स्रोतों और ब्लॉगों या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या सिफारिशों का समर्थन नहीं करता ग्राहक और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे ब्लॉग या अन्य सूचनाओं में दी गई राय और विश्लेषण पर गौर करें। क्लाइंट या प्रॉस्पेक्ट के संदर्भ में स्रोतों का विश्लेषण और निर्णय लेने कोई भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड का गठन नहीं माना जाता है पिछले प्रदर्शन को भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सावधानी से सलाह दी जाती है सलाहकारों द्वारा बनाई गई सभी दावों और अभ्यावेदन की समीक्षा करें, ब्लॉगर्स, किसी भी निधि का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक खाता खोलने से पहले धन प्रबंधकों और सिस्टम विक्रेताओं, इस वेबसाइट के भीतर मौजूद कोई भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं करता है। किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए कोई देयता, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकती है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच देखने के लिए कहीं भी क्लिक करें बंद करें। जेएफके हवाई अड्डे पर यूरो। पेरिस में अपना यूरो प्राप्त करना हमेशा बेहतर होता है, लेकिन यह बहुत मायने रखता है कि अगर आप यूएस डॉलर का आदान-प्रदान करने की योजना बनाते हैं तो आप अपनी मुद्रा का आदान-प्रदान करते हैं। सबसे अच्छा विकल्प हमेशा एक एटीएम से पैसा लेना है एचएसबीसी और अन्य एटीएम सामानों के दायरे से बाहर सीडीजी में, बहुत से लोग अपना नकद निकालें और आपको सबसे अच्छा एक्सचेंज रेट मिलता है, केवल प्रीमियम खोने के लिए आपके बैंक के शुल्क एक विदेशी मुद्रा शुल्क आमतौर पर 3 और जो भी शुल्क, यदि कोई हो, तो आपकी बैंक वास्तविक वापसी के लिए आपको शुल्क लेता है यह अभी भी 7 से 10 की तुलना में एक बेहतर सौदा है, आप आमतौर पर प्रत्यक्ष मुद्रा विनिमय पर खो देते हैं। यूरोप में एक एटीएम का उपयोग करना हमेशा बेहतर होता है स्थानीय मुद्रा प्राप्त करने के लिए क्यों। ट्रेव्लक्स सहित उन मुद्रा विनिमय बूथों में से दो तरीके से अपना पैसा बनाते हैं.वे आपको एक खराब विनिमय दर देते हैं खासकर उन लोगों के लिए जो कि वे कोई कमीशन नहीं लेते हैं या वे आपको बेहतर विनिमय दर देते हैं और आपको शुल्क देते हैं एक बड़ा कमीशन। एएटीएम का शुल्क नहीं है, तो आपको अपने होम बैंक से एटीएम शुल्क लेना पड़ सकता है और इस्तेमाल की जाने वाली विनिमय दर आम तौर पर उस दिन का प्रचलन है जिसे लेनदेन अपने होम बैंक के माध्यम से संसाधित किया जाता है। उन बूथों, हमेशा के लिए। सभी को एटीएम का उपयोग करने की बात सुनो.मेरे क्रेडिट यूनियन ने एटीएम का उपयोग करने के लिए मुझे 1 शुल्क लगाया है और विदेशी मुद्रा शुल्क बहुत नगण्य हैं। उदाहरण के लिए, 3 अप्रैल को मैंने 540 यूरो में एटीएम जर्मनी मेरा क्रेडिट यूनियन का कहना है कि मैंने 695 45 का समय निकाला था, जो डॉलर के बारे में 1 2 9 यूरो के बारे में बताता है उस दिन की विनिमय दर लगभग 1 28 थी। यह सरलीकरण का एक सा है, लेकिन स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि आपको मुद्रा विनिमय बूथ 90-अक्त समय का प्रतिशत. ओएमजी बहुत बहुत धन्यवाद, मैं इस मंच को पसंद करता हूं तुम लोगों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है जब तक मैं एटीएम से पैसे लेने के लिए पेरिस में नहीं जाता हूँ, जैसा कि आप में से बहुत से सुझाव देते हैं महान, महान टिप धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद मैं अपनी आँखें खोली। निश्चित रूप से पता करें कि आपके बैंक का फ़्रांस में एक पसंदीदा साथी है, तो आप वापसी शुल्क में कटौती कर सकते हैं जिस तरह से आपका एटीएम कार्ड भी 4 अंकों का पिन होना चाहिए यदि आपके पास है, तो आप फिर से अच्छे हैं जाने के लिए आपको संभवत: आपके बैंक के नेटवर्क में एटीएम की एक सूची मिल सकती है यदि आपके बैंक की वेब साइट है। और नकदी पाने के लिए एटीएम में अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें। पैसा, विदेशी मुद्रा और अन्य शुल्कों के अलावा। इसके अलावा, एक से अधिक कार्ड लेना सुनिश्चित करें - लीए पर सेंट एटीएम और एक क्रेडिट कार्ड जिस तरह से, अगर किसी कारण से कोई काम नहीं करता है, तो आपके पास बैकअप होगा। पेरिस में मुख्य बैंक डब्ल्यू पार्टनर बैंक ऑफ अमेरिका है अगर आप किसी अन्य अमेरिकी बैंक को बैंक बनाते हैं - आप बहुत ज्यादा उपयोग कर सकते हैं फ्रांस में किसी भी बैंक नकद मशीन यदि मौके से आप बीओएफए ग्राहक हैं - तो हमेशा एक बीएनपी मशीन का इस्तेमाल करने की कोशिश करें, क्योंकि आप सभी पर कोई शुल्क नहीं चुकाते हैं.लेकिन अन्यथा, यह पसीना नहीं है कि यह छोटा शुल्क है आपका होम बैंक शुल्क अभी भी है क्या आप मुद्राओं का आदान-प्रदान करने के लिए खर्च करते हैं, इसकी तुलना में बहुत कम है फ़्रैंक बैंक ने किसी भी फीस पर जीत हासिल की है। सुनिश्चित करें और अपने एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता को सूचित करें कि आप देश से बाहर होंगे जहां और जब वे उपयोग को ब्लॉक नहीं करते हैं यह हुआ मुझे एक बार मैक्सिको में सौभाग्य से मेरे पास एक अलग बैंक से नकद और दूसरा क्रेडिट कार्ड था। सामान्य तौर पर सभी हवाई अड्डों के पास उन बूथों पर भयानक मुद्रा विनिमय दर होती है या तो अपने होम बैंक से पहले या किसी एटीएम का उपयोग करने के लिए आने तक इंतजार करें यहां तक ​​कि जमीन पर एक एक्सचेंज जगह शायद होगा हवाई अड्डों की तुलना में कुछ बेहतर दरें.एटीएम जाने का एकमात्र तरीका बैंक से जुड़ी एक का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि कुछ मौकों से कुछ गलत हो जाए, आप बैंक के लोगों को देख सकते हैं जैसे निगल लिया कार्ड, लेकिन जैसा कि उल्लेख किया गया था बैंक बैंकों को सीसी लोगों को बताएं आप जा रहे हैं कि कितनी देर तक दैनिक सीमा पता करें, अगर आपके बैंक में एक है और कोई शुल्क नहीं लेते हैं, तो एटीएम कार्ड जोड़ना संभवतः साइरस, प्लस या इंटरकैस होगा, तो एटीएम पर लोगो के लिए पेरिस में अप्रैल को देखो , खिलना एआरसी में चीस्टनट्स, आदि, आदि लकी आप। एwww आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद, मैं आपकी सलाह के बाद डीईएफ हूँ मैं पहले से ही अपने बैंक को वेल्स फ़ार्गो को फोन किया है और उन्हें मेरी यात्रा के बारे में सूचित किया है एक और बात यह है कि वेल्स फ़ार्गो ने 3 खरीदारियों को हर खरीदा है I ll जबकि मैं वहां हूं मेरा प्रश्न यह है कि यूरो का नकद निकालने के बजाय 3 का भुगतान करने के लिए इसके लायक है। आप क्या सोचते हैं। आप उसी भुगतान करना चाहते हैं 3 चाहे आप पैसे से बाहर ले जाएं या नहीं एटीएम या अपने क्रेडिट कार्ड के साथ कुछ खरीदें, इसलिए मुझे लगता है कि यह एम लागत के मामले में थोड़ा अंतर होता है लेकिन क्रेडिट कार्ड के साथ बड़ी खरीद खरीदना अधिक सुरक्षित होता है आप खरीददार-सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं, और आपको रोजाना बहुत ज्यादा नकदी नहीं लेनी पड़ेगी। सिर्फ एक नोट, हालांकि मैं किसी भी परिस्थिति में कभी नहीं जब मैं यू.एस. के बाहर यात्रा कर रहा हूं, तो डेबिट कार्ड के साथ कुछ खरीद लें, यदि आपका कार्ड समझौता हो जाता है, तो वह पैसा आपके बैंक खाते से सीधे आता है और इसे बहाल करने में कुछ समय लग सकता है यदि आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो यह सिर्फ एक आरोप और विवादित हो सकता है और, अंत में, आपके कुछ भी भुगतान किए बिना हल हो गया है.तो मूल रूप से केवल क्रेडिट कार्ड के साथ सामान खरीदते हैं, डेबिट कार्ड नहीं। यही लेन-देन में 3 आरोप शामिल होने की संभावना है.डॉग बहुत बहुत धन्यवाद मुझे लगता है कि मैं कम से कम एक बार पेरिस में एटीएम से बाहर निकलने की अधिकतम स्वीकृति लेता हूं, फिर अपने क्रेडिट कार्ड को अंतिम संसाधन के रूप में उपयोग नहीं करें डेबिट कार्ड ने Merci का उल्लेख किया है। भविष्य के लिए, यदि आप अमेरिका से बाहर के स्थानों की यात्रा की योजना चाहते हैं, तो मैं आपको सुझाव देता हूं एक बैंक खोज रहा है जो आपको नकद राशि को वापस लेने की अनुमति देता है किसी भी शुल्क के बिना, बहुत सारे हैं क्रेडिट कार्ड के लिए बहुत से कोई शुल्क नहीं है, विदेशी एफडब्ल्यूआईड या तो एफडब्ल्यूआईड्यू, वेल्स फ़ार्गो इन गतिविधियों के लिए सबसे खराब में से एक है, ये फीस खुश हैं यदि आप रुचि रखते हैं, तो विशिष्ट बैंकों का सुझाव दिया जा सकता है। धन्यवाद डेबिट एनएम मुझे पता है कि अच्छा डर्ग काफी भयानक है, मेरा मानना ​​है कि मैं बदल सकता था, लेकिन मेरे सारे बिल हैं और मेरा वेतन चेक सीधे वहां भी जाता है, इसलिए मुझे और अधिक समय के साथ करना पड़ता है क्या बैंकों का सुझाव है कि आपको धन्यवाद फिर से। मेरा वेल्स फ़ार्गो कार्ड क्रेडिट और डेबिट कार्ड दोनों लेनदेन से जुड़ी कोई फीस नहीं है, इसलिए यह आपके कार्ड और प्लान पर निर्भर करता है। जब तक आप बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करते हैं, मैं क्रेडिट कार्ड के भुगतान पर विदेशी लेनदेन फीस पर ध्यान नहीं देता है, यहां तक ​​कि अगर आप 1,000 खर्च करते हैं, तो शुल्क में केवल 30 00 है sf7307 आप सही हैं Im आराम करने के लिए और मेरी यात्रा का आनंद लें इसकी सिर्फ एक 3 धन्यवाद हैप्पी ट्रिगर मैं उस धन्यवाद में जाँच करनी होगी। मैं WF है के रूप में अच्छी तरह से मैं फीस को कम करने के लिए यात्रा के लिए हमारे क्रेडिट संघ के साथ एक चेकिंग खाता खोलने के बारे में सोचा है , लेकिन मैं अभी तक अपने डब्लूएफ खातों को बंद नहीं करना चाहता हूं क्योंकि मैं अपने विदेशी एटीएम फीस के अलावा डब्ल्यूएफ से पूरी तरह खुश हूं, हालांकि आप कई बैंकों में खाते कर सकते हैं। फिर भी, अगर मैं विदेशों में एक साल से कुछ बार यात्रा करता हूं और या बहुत पैसा खर्च कर रहा था, शायद मैं यात्रा के लिए एक और खाता खोलेगा। मैंने एटीएम से यूआरओ बाहर ले लिया और एहसास हुआ कि एएफएम का इस्तेमाल करते हुए डब्लूएफ ने मुझे हर बार 5 आरोप लगाया, इसलिए मैंने जितना नकद किया और मेरे लिए बहुत अच्छी तरह से काम किया है, मुझे अपना बैंक कार्ड नहीं लेना पड़ा, और मैंने उस दिन केवल नकदी को अपने लिए पूरा किया। मुद्रा विनिमय। टर्मिनल 1 - लेनिन लिमिटेड बर्फ मुद्रा - पोस्ट सुरक्षा - 718 751-2 9 36। टर्मिनल 2 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पोस्ट सुरक्षा - 718 553-2902। टर्मिनल 3 - ट्रेवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पोस्ट सुरक्षा - 718 656-8616। टर्मिनल 4 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवाएं, इंक - पूर्व सुरक्षा - 718 656-1802। टर्मिनल 5 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पूर्व सुरक्षा। टिमलाइन 7 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पोस्ट सिक्योरिटी - 718 656-4110। टर्मिनल 8 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पूर्व सुरक्षा। निर्माण वान वाइक एक्सप्रेसवे के 72 साउथ सर्विस रोड - सिटीबैंक - 718 244-7866

No comments:

Post a Comment