Tuesday 6 February 2018

ईओडी - व्यापार - प्रणाली - ईए


ईओडी ट्रेडिंग सिस्टम ईए। मेरे पास एक विभाजित टीपी रणनीति भी है लेकिन इस पोस्ट पर मैं बस सभी नज़दीक से परिदृश्य दिखाऊंगा। पिछले 5 दिनों के एटीआर को लेते हुए लक्ष्य निर्धारित किया जाता है यह. अगर पिछले 5 दिनों में औसत अंक 80 अंकों की बढ़ोतरी के कारण 30 की एक टीजीटी सेट हो गया है। यदि पिछले 5 दिनों में औसत अंक 30 अंकों की बढ़ोतरी के कारण 80 अंक के एक टीजीटी सेट किया गया था। सिग्नल मोमबत्ती के लिए और 4 दिन पहले 5 दिन दे रहे हैं। 80 70 100 120 30 400 अब 5 से विभाजित करें। 80. अब हमारे पास 80 पीप का टी.पी. है, जो कि यह स्वैप पिछले 5 दिनों में बढ़ गया है। हमारा भरण 20000 है उर टीपी 20080 आसान पेसी नींबू squeezy. A करीब 5 दिन एटीआर पर सभी को बंद है हम जल्दी ही हमारे दिशा में एक दैनिक औसत कदम चाहते हैं न 10 या तो स्वैप के साथ पूछने के लिए मत भूलना आप विकल्प के लिए खराब हो जाएगा और मोड़ आपका पैसा और खाता, जिस पर गेम का नाम है। थ्रस्ट पिछले स्विंग के नीचे कुछ पिप हैं जो शोर के लिए लंबे स्विंग के लिए कम है ts. When एक व्यापार लेने के लिए। कभी भी आपके समय क्षेत्र में आप के लिए सबसे अच्छा काम करता है मैं यहां ब्रिटेन में लगभग 9 बजे लेता हूं यद्यपि मेरी दैनिक मोमबत्ती दूसरे 3 बजे आधी रात के लिए करीब नहीं होती है, तब तक 9 बजे नींद में नींद में सो रही है तो 9 बजे के लिए ठीक है मुझे इसके स्विंग और दौर से गुजारने के लिए इसे भरना भी होता है। 200 से 40 तक एचएलसी 3 लाइन पर सेट किया गया है। के -5 डी-स्लोइंग टू स्लोपिंग -2 मूल्य फ़ील्ड कम हा मा- 50 पर सरल लाइन। यह है साधारण सामान लेकिन उच्च या कम स्विंग पर रोक के साथ हमारे पास एक अच्छा समर्थन है या हम केवल हमारे दिशा में एक औसत गति चाहते हैं। जैसे ही मेरे सभी सिस्टम मुख्य दिशा की पहचान करते हैं और रिट्रेसमेंट पर प्रवेश करते हैं। यदि सीसीआई से ऊपर शून्य हो तो हम लंबे सीसीआई की तलाश करते हैं शून्य से नीचे हम कम दिखते हैं। 200 से नीचे 0 0 स्टॉचस्टिक चालकों के नीचे है और नीचे टिक को नीचे टिक नहीं किया गया है, नीचे 50 से नीचे समाप्त हो गया है। लाल मोमबत्ती पर डालें, यदि हरे रंग आप अगले दिन दर्ज कर सकते हैं लेकिन अधिक और केवल अगर लाल हो। मीडिया 50 से नीचे 0 0 स्टेचस्टिक चालकों से ऊपर है और टिक को ऊपर टिकाने के लिए 50 से ऊपर खत्म नहीं हुआ है। हरे मोमबत्ती पर डालें, अगर लाल n आप अगले दिन दर्ज कर सकते हैं लेकिन अब और केवल हरे रंग की नहीं हैं। यहां एक प्रविष्टि प्रदर्शित करने वाला एक चार्ट है, जिसका उदाहरण usdchf पर है, मैंने संकेतकों की स्थिति दिखाने के लिए एक लंबा और छोटा हाइलाइट किया है। नीली लाइनें स्टॉप पोजीशन सटीक नहीं हैं लेकिन यह आपको स्विंग उच्च कम स्टॉप का एक विचार देता है। गणित करने के बिना हमारे पास बाकी तीर के विजेता 2 एआर पर डीईएफ़ हारने वाला है। मैं और अधिक पोस्ट करूँगा और जब मैं इस पद्धति से मुझे 6000 पिप्स बना सकता हूँ तो बहुत पहले नहीं उच्च कम सिग्नल मोमबत्ती से कम स्विंग करने के लिए बंद स्थानांतरित किया है और इसे बेहतर लगता है। कृपया पैसे प्रबंधन का उपयोग करें एक बड़ी रोक doesn टी एक बड़ा नुकसान का मतलब यह है कि आप व्यापार छोटे अपने व्यापार की रक्षा व्यापारियों hehe. First संस्करण से संबंधित नियमों के बिना टीपी और एसएल. ईयू डी 1 एसएल 90 टीपी 90 जनवरी 2008 से कुल शुद्ध लाभ 12 20 आरडीडी 2 54. संलग्न छवियां संलग्न फाइलें। ईड ऑफ ईएडी एंड ईएड एंड ईएड एंड एंड एएड एंड एएड एंड एंड एएड एंड एंड एए की समाप्ति विदेशी मुद्रा फैक्टरी नियम निम्नलिखित पृष्ठ के 6 में दिए गए हैं। चलाने के लिए ईए, आपको एमटी 4 इंडिकेटर फ़ोल्डर में सीसीआई और स्टोचस्टिक के संकेतकों के साथ एटीआर की जरूरत है और एटीआर। I डेमो ने एक महीने के लिए इस ईए का कारोबार किया है, और 05 जनवरी 09 के बाद से मेरे एफएक्सडीडी लाइव खाते पर कारोबार शुरू कर दिया है। 21 41 एफएक्सडीडी सर्वर का समय जीएमटी 2 ट्रेडिंग सिस्टम ईओडी दिन का अंत हो रहा है, मैं अमेरिकी बाज़ार बंद होने तक ट्रेडिंग में प्रवेश करने में देरी करना चाहता हूं, यदि संभव हो तो, 1 घंटे और 15 मिनट तक ओपनिंग ट्रेडों में देरी का सबसे अच्छा तरीका क्या है एक घंटे की देरी बहुत अच्छी तरह से लिखित ईए को भी बेहतर बनाती है, मुझे लगता है। मेरे अनुभव के लिए, सिस्टम में एक बहुत बड़ी क्षमता है, मैं वास्तव में जीते व्यापार के पहले सप्ताह के लिए मुश्किल हिट हूं हालांकि वास्तव में, क्या हमारे पास एक प्रणाली है एक ऐसे बाजार में अच्छी तरह से काम करता है जैसे हमारे पास यह दिन है। इस ईए में सुधार करने के लिए कोई भी सुझाव बहुत सराहना होगा.टैगमेंट्स को पिछले 5 दिनों के एटीआर लेने के लिए तैयार किया गया है और मेरे औसत मूल्यों को जोड़ते हुए औसत अंक इसके पीछे.अगर पिछले 5 दिनों में 80 पॉइंट की औसत गति होती है टीएस ने 30 के लक्ष्य क्यों निर्धारित किए हैं। यदि पिछले 5 दिनों में 30 अंक की औसत गति हो गई है, तो 80 अंक का लक्ष्य क्यों निर्धारित किया गया है। थैंक आखिरी स्विंग के नीचे दो पिप्स हैं, जो शॉर्ट्स के लिए लम्बे आखिरी स्विंग के लिए कम है। व्यापार। जो भी आपके समय क्षेत्र में आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है मैं ब्रिटेन में 9 बजे लेता हूं, हालांकि मेरी रोजमर्रा की मोमबत्ती दूसरे 3 घंटों की आधी रात के लिए जीती है, तब तक मुझे नींद में नींद आ रही है, इसलिए 9 बजे मेरे लिए ठीक है स्विंग और चक्कर लगाते हैं, इसे भरना भी होता है। 200 से 40 तक एचएलसी 3 लाइन पर सेट करें। सेचस्टॉकिक सेट के के -5 डी-3 धीमा -2 मूल्य फ़ील्ड कम उच्च मा- 50 पर सरल लाइन। यह साधारण सामान है लेकिन उच्च या कम स्विंग पर रोक के साथ हमारे पास एक अच्छा समर्थन या प्रतिरोध है, इसके अलावा हम केवल हमारे दिशा में एक औसत गति चाहते हैं। मुख्य दिशा को पहचानें और रिट्रेसमेंट पर दर्ज करें। यदि शून्य से ऊपर सीसीआई है, तो हम लंबे समय तक सीसीआई के नीचे शून्य की तलाश करते हैं। कम से कम की तलाश करें। सीसीआई 0 से नीचे है, 50 से ऊपर स्टोचस्टिक चालें और नीचे टिक जाती है, और टिक नीचे नहीं है 50 से नीचे खत्म हो गया। एक लाल मोमबत्ती पर दर्ज करें, यदि हरा आप अगले दिन दर्ज कर सकते हैं लेकिन केवल और नहीं तो लाल हो जाएगा। मीडिया 0 से ऊपर है, स्टोचस्टिक 50 से कम नीचे चलती है और टिक जाती है, और टिक ऊपर नहीं 50 से ऊपर खत्म हो गया है। हरे मोमबत्ती पर डालें, अगर लाल हो तो आप अगले दिन दर्ज कर सकते हैं लेकिन अधिक और केवल अगर हरे रंग की। संलग्न फ़ाइलें 48 6 KB, 216 views. eod 1 4 KB, 157 विचारों। 4 6 केबी, 176 विचारों। एटीआर 2 4 केबी, 163 विचारों में। ईओडी स्थिति व्यापार प्रणाली.मैं एफएक्स बाजार में नया ब्रांड हूं। मैं जितना ज्यादा सीख सकता हूं उतना मैं एक महीने के लिए डेमो ट्रेडिंग कर सकता हूं। अभी तक, लेकिन यह मुझे चिंता नहीं करता क्योंकि यह शुरुआती दिनों में अभी तक हैहा है। मेरी समस्या हालांकि, यह लगभग सभी सूचनाएं दिखाई देती है वहां अल्पावधि के चार्ट पर दिन के कारोबार के बारे में बात होती है I के लिए समय नहीं है क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया में हूं शुरुआती इतनी भारी ट्रेडिंग अवधि को पकड़ नहीं सकते हैं कि उस दिन के कारोबार में अच्छी तरह से काम करना और नौकरी मिलती है। मैं सोच रहा था कि कोई मुझे एक सरल व्यापार रणनीति के लिए सही दिशा में बता सकता है जो दैनिक चार्ट से काम किया जा सकता है I पवित्र ग्रेल या किसी चीज़ की तलाश नहीं कर रहा हूं, बस कुछ ऐसी चीज जो प्रयोग करने और समझने में आसान है, मुझे 50-50 सफलता दर से थोड़ी बेहतर देती है और 1 दिन के व्यापारिक पदों के बारे में लगभग 1 सप्ताह तक इस्तेमाल किया जा सकता है क्या वह भी पूछ रहा है बहुत कुछ। केवल संकेतक के बारे में जो मैं समझता हूं अभी तक औसत चल रहा है, एमएसीडी, डीएमआई और बॉलिंग एर बैंड मैंने आरएसआई और स्टोचैस्टिक्स के बारे में पढ़ा है, परन्तु यह अनिश्चित है कि उनका उपयोग कैसे करना है और कब होगा। फिर भी, किसी भी सुझाव को बहुत सराहना होगा। 01-10-2006, 06 37 एएम. जोन तिथि जनवरी 2006. मूलतः पीकेएफएफडब्ल्यू द्वारा पोस्ट किया गया मैं एफएक्स मार्केट में नया हूँ, मैं एक महीने के लिए जितना ज्यादा सीख सकता हूं और डेमो व्यापार अभी तक सफलता का एक बहुत नहीं है, लेकिन मुझे यह चिंता नहीं है क्योंकि यह शुरुआती दिनों में अभी तक हैहा है। मेरी समस्या हालांकि, है ऐसा लगता है कि लगभग सभी सूचनाएं अल्पावधि के चार्ट पर दिन के कारोबार के साथ सौदे करती हैं, मेरे लिए यह समय नहीं है क्योंकि मैं शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के लिए रहता हूं ताकि भारी व्यापारिक कालों में अधिक से अधिक निवेश हो सकें, उस दिन व्यापार में अच्छा काम हो रहा है और एक नौकरी.मैं सोच रहा था कि कोई मुझे एक साधारण व्यापार रणनीति के लिए सही दिशा में इंगित कर सकता है जिसे दैनिक चार्ट से काम किया जा सकता है, मैं पवित्र गेलिल या कुछ भी नहीं देख रहा हूँ, बस कुछ ऐसी चीज जो प्रयोग करने और समझने में आसान है, देता है मुझे 50-50 सफलता दर से थोड़ी बेहतर और व्यापारिक स्थिति के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ओ एफ 1 दिन लगभग 1 सप्ताह तक है, जो कि बहुत अधिक मांग रहा है। केवल संकेतक के बारे में जो मैं समझता हूं अभी तक औसत चल रहा है, एमएसीडी, डीएमआई और बॉलिंजर बैंड मैंने आरएसआई और स्टोकैस्टिक्स के बारे में पढ़ा है, लेकिन यह निश्चित है कि उनका उपयोग कैसे करना है और जब भी। फिर भी, किसी भी सुझाव की बहुत सराहना की जाएगी। हाई पीकेएफएफडब्ल्यू, बीटी इंडी, यह मनी मैनेजिंग इंडी नहीं है, लेकिन आप वहां से अधिक देख सकते हैं, यहां कुछ ऐसा है जहां चारों तरफ देखने के लिए आपको 4 एच भाग्य की स्थापना मिल जाएगी आप zztop. Last संपादित किया गया zztop 01-10-2006 को 06 42 बजे। Fxfisherman, PKFFW में आपका स्वागत है। मैं दृढ़ता से सिफारिश करता हूं कि मेरी ट्रेडिंग रूम में आओ पढ़ना डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर द्वारा ट्रेडिंग के लिए एक पूर्ण गाइड आप अपने ब्लॉग से लिंक प्राप्त कर सकते हैं यह किताब सभी शुरुआती लोगों के लिए बिल्कुल सही है। यह बताता है कि कितने संकेतक काम करते हैं, उन्हें कैसे ठीक से उपयोग करें, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि उनका उपयोग कब करना है आप ट्रेडिंग सिस्टम के कई पहलुओं को समझेंगे जैसे कई टाइमफ़्रेम, कई संकेतक, ट्रेंडलाइन, और इतने पर पुस्तक के अंत में, आपको कुछ फायदेमंद एस मिलेगा लेखक से यस्टम। आप मेटा ट्रेडर 4 टर्मिनल डाउनलोड को यह मुफ्त और बहुत ही शक्तिशाली सॉफ़्टवेयर से देख सकते हैं आप लाखों संकेतक और व्यापारिक प्रणालियों का उपयोग कर सकते हैं जो इंटरनेट के चारों ओर कोई अतिरिक्त कीमत पर नहीं मिल सकते हैं MT4 के साथ फैमिलायर होने के बाद, यहां पर विभिन्न सूचक और प्रणालियों की जांच करें, यहां पर आप फक्सफिशरमैन पर भी डाउनलोड कर सकते हैं। ओक, शुभकामनाएँ मेरे दोस्त फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एडवांस्ड इकोनॉमिक कैलेंडर के साथ आसान पिप्स बनाएं। 01-10-2006, 09 42 एएम. जोन तिथि जनवरी 2006. सलाह बिच्छू के लिए धन्यवाद मैं उस किताब लाऊँगा। एमटी 4 के लिए, यह एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है या चार्टिंग विश्लेषण पैकेज क्या यह ऑस्ट्रेलियाई दलालों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। पोस्टस्टॉप, मुझे नहीं पता कि बीटी इंडी क्या है। आप दोनों के लिए धन्यवाद, हालांकि जवाब देने के लिए समय लेते हैं। 01-10-2006, 03 58 बजे। अगस्त 2004. आपके पीछे स्थान। एमटी 4 सब-इन-एक पैकेज है यह ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, ऑटो ट्रेडिंग और चार्टिंग। आपको अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ स्टॉक एक्सचेंज के विपरीत जाना चाहिए, विदेशी मुद्रा ओवर-द-काउंटर एक्सचेंज ओटीसी है क्योंकि कोई केंद्रीय नहीं है ओटीसी के लिए विनिमय, सही दलाल चुनना महत्वपूर्ण है आप ब्रोकर को बड़ा, बेहतर मूल्य उद्धरण, सख़्त फैलाव और तेजी से निष्पादन समय आपको एमटी 4 के लिए मिलेगा, आपको जाना चाहिए, लेकिन अगर आप एमटी 4 का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो इसके लिए जाएं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उन्नत आर्थिक कैलेंडर के साथ आसान पिप्स बनाओ। 01-11-2006, 12 3 9.अधिकृत मानद मॉडरेटर. जोय तारीख अगस्त 2004.गूढ़ दिन बिच्छू जिससे आप दलाल की सिफारिश करते हैं। 01-11-2006, 03 41 पूर्वाह्न. जान तिथि जनवरी 2006. मूलतः पीकेएफएफडब्ल्यू द्वारा पोस्ट किया गया सलाह बिच्छू के लिए धन्यवाद मैं उस किताब लाऊँगा। एमटी 4 के लिए, यह एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म या चार्टिंग विश्लेषण पैकेज है क्या इसका इस्तेमाल ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकरों के साथ किया जा सकता है। मुझे नहीं पता है कि बीटी इंडी क्या है। आप दोनों को जवाब देने के लिए समय देने के लिए धन्यवाद। हाई मेट, मस्तिष्क व्यापारिक सूचक या सिस्टम इंडी अच्छी तरह से लटके हुए हैं और फॉक्सफिशर समुदाय से परिचित हैं और आप इसे किसी भी मिलेंगे पीएसी चार्टिंग अच्छा है, आप 1 मॉनिटर का उपयोग व्यापार करने के लिए कर सकते हैं और 2 को अपना इंडी चलाने के लिए, यह 3 से 5 पाइप की कीमत के बहाव को आपके पास है MT4 ibfx, migfx, alparifx, अगले, के लिए GFT सही है यह लगभग 30 कुछ गिनती या उससे अधिक सूचीबद्ध है यदि आप अलपारी की कोशिश देखना चाहते हैं, तो आप को ढंका जाना है IBFX अधिक तड़का हुआ है , यह सब आपके ऊपर है, ओ एम-एन के लिए एमएसटी में एनजे-ऑक, ऑस-सिड-मेल्ब है, जो आपके लिए मेट्रोरियल है एमटी मैं इसे पहले कभी नहीं कहिए, यह सब आपके लिए दोस्त। अंतिम 012 xztop द्वारा संपादित -2006 07 बजे 25 बजे।

No comments:

Post a Comment